Jio ने पेश किया नया ऑफर, सिर्फ 1999 रुपये में नए फ़ोन के साथ दो साल तक सबकुछ फ्री

179

रिलायंस जियो के नए ऑफर का इंतजार उसके सारे ग्राहकों को रहता है। नए साल की शुरुआत में कंपनी ने IUC मिनट शुल्क हटाकर अपने ग्राहकों को तोहफा दिया था और कंपनी ने एक नया और शानदार ऑफर पेश किया है जो कि जियो के 2जी मुक्त भारत अभियान का हिस्सा है। फिलहाल देश में करीब 30 करोड़ 2जी यूजर्स हैं जिनके लिए जियो ने अपना नया ऑफर पेश किया है। आइए जानते हैं।

जियो का यह नया ऑफर उनलोगों के लिए है जो अभी भी 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन 4जी पर आना चाहते हैं। जियो का नया ऑफर जियो फोन के साथ मिल रहा है। जियो का यह नया ऑफर 1 मार्च 2021 से शुरू हो रहा है। जियो के इस ऑफर का फायदा रिलायंस रिटेल स्टोर और जियो रिटेल स्टोर से उठाया जा सकता है। जियो ने दो प्लान पेश किए हैं जिनमें एक 1,999 रुपये का और दूसरा 1,499 रुपये का है।

पहले यानी 1,999 रुपये वाले ऑफर में आपको एक जियो फोन मिलेगा और 24 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर महीने 2 जीबी हाईस्पीड डाटा मिलेगा। यानी महज 2,000 रुपये में आप दो साल के लिए मोबाइल और रिचार्ज के लिए निश्चिंत हो सकते हैं। 

दूसरा प्लान 1,499 रुपये का है। इस प्लान के तहत भी आपको एक नया जियो फोन मिलेगा और 12 महीने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 2 जीबी डाटा मिलेगा। यानी इस प्लान के तहत 1,499 रुपये में नए फोन के साथ-साथ आपको रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति मिल सकती है। यदि आप पुराने ग्राहक हैं यानी आपके पास पहले से जियो फोन  है तो आप महज 749 रुपये के रिचार्ज में एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। हर महीने आपको 2 जीबी डाटा भी मिलेगा।

तो कुल मिलाकर देखा जाए तो जियो का यह प्लान बुरा नहीं है, क्योंकि आपको एक ही कीमत में सिम कार्ड से लेकर नया फोन और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल रहा है। आमतौर पर किसी फीचर फोन को खरीदने के लिए आपको 1,200-1,500 रुपये खर्च करने पड़ते हैं और तब भी आपको 4जी नहीं मिलता है तो ऐसे में जियो का यह ऑफर उनलोगों के लिए बढ़िया है जो नए फोन की तलाश में हैं और 4जी नेटवर्क पर आना चाहते हैं। जियो फोन में व्हाट्सएप, गूगल असिस्टेंट, यूट्यूब और फेसबुक जैसे एप्स भी मिलते हैं।