जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ‘उलझ’ का पहला पोस्टर, ऑफिसर के रोल में देख फैंस हैरान..

100

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फिल्म ‘उलझ’ (Ulajh) का पोस्टर रिलीज हो गया है। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म से दो फोटो पोस्ट की हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट करते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया है और हर तरफ इसकी बात हो रही है।

फिल्म ‘धाकड़’ से की थी करियर की शुरुआत

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। बेहद कम फिल्मों के जरिए ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पहचान बना ली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे जो फेमस एक्टर शाहिद कपूर के भाई हैं। पहली ही फिल्म से एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोर ली थीं। उसके बाद से जाह्नवी कपूर को कई फिल्मों में देखा गया। आज वो इंडस्ट्री की एक सफल एक्ट्रेस के तौर पर अपना एक औरा बना चुकी हैं।

यही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ (Ulajh) के साथ एक बार फिर थिएटर में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म से उन्होंने अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है और ये आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘उलझ’ के जरिए लोगों को पता चलेगा कि एक आईएफएस ऑफिसर की जिंदगी में क्या-क्या चुनौतियां होती हैं और उन चुनौतियों को झेलते हुए भी कैसे एक आईएफएस ऑफिसर अपने काम को लेकर ईमानदार रहता है।