जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर

    229
    Pulwama Encounter

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शुक्रवार की सुबह आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ देखने को मिली. यहां सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकी को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ फिलहाल जारी है. वहीं सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं. बता दें कि इससे पहले सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में दो दर्जन कारतूस को बरामद किया था. वहीं इससे पहले रविवार के दिन जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आंतंकियों और सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था.

    बता दें कि बीते दिनों मारे गए दोनों आतंकियों के पास से गोला-बारूद बरामद हुई. बता दें कि मारे गए लोगों में भारतीय जनता पार्टी के नेता वसीम बारी का हत्यारा भी शामिल था. पुलिस के एक अधिकारी की माने तो सुरक्षाबलों द्वारा उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकियों की खबर मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

    बता दें कि शनिवार के दिन किश्तवाड़ जिले में 19 साल तक जारी लंबी तलाशी के बाद हिज्बुल मुजाहिद्दीन का एक आतंकी सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़ा. जानकारी के मुताबिक रियासी के अरनास का निवासी दुल्ला उर्फ जमीन तीसरा पूर्व आतंकवादी है, जिसे पिछले 11 दिनों में किश्तवाड़ में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि सुरक्षाबलों ने दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया है. जो चटरू इलाके के कुंदवार गांव में रह रहा था.