Jacqueline Fernandez ने मांगी दुबई जाने इज़ाज़त , ED ने किया विरोध ! कोर्ट ने दिया ये आदेश

122
Jacqueline Fernandez

जैकलिन ने हालही में पटियाला कोर्ट से दुबई जाने की इज़ाज़त मांगी थी जिसपे कोर्ट ने उन्हें मंजूरी दे दी है . जैकलिन को ये मंजूरी कोर्ट ने उनके प्रोफेशनल काम को मद्दे नज़र रखते हुए दी है , लेकिन कोर्ट ने ये भी कहा है की कुछ नियमो का उन्हें पालन करना पड़ेगा . वो जिस जगह पे रुकेंगी दुबई में ,उन्हें कोर्ट को बताना पड़ेगा।

बताते चले की जैकलिन के ऊपर पैसे की हेरा फेरी का चार्ज लगा हुआ है जिसकी वजह से कोर्ट ने उन्हें भारत से बाहर जाने को लेकर माना कर दिया है , ED इनसब चीज़ो की इन्वेस्टीगेशन कर रही है।

जैकलिन ने पिछले वर्ष ही अपने माँ से मिलने की अर्ज़ी कोर्ट में दी थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अभी कुछ दिनी पहले ही जैकलिन को ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया है . जैकलिन के वकील ने कोर्ट में ये कहा की वो पेप्सिको की कॉन्फ्रेंस के लिए 27 से 30 जनवरी तक दुबई जाना कहती है।

इस पर ED ने विरोध करते हुए कहा की , जैकलिन के ऊपर लगे आरोपों की इन्वेस्टीगेशन चल रही है और वहाँ पर भी अपराध किये गए है जिसपर कार्यवाही लंबित है।

ED ने ये भी कहा की ये तो बहुत खुशी की बात है की जैकलिन ऑस्कर नामांकित किया है , लेकिन ऑस्कर का समारोह लॉस एंगेल्स में न की दुबई में।