जान कुमार शानू का राहुल वैद्य की री एंट्री पर तंज, ‘काश हमें भी ऐसा वेकेशन मिल जाता’

610

‘बिग बॉस 14’ से फिनाले वाले दिन वॉक आउट करने वाले कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने 15 दिसंबर को घर में फिर से बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। राहुल ने ये कहते हुए शो से वॉकआउट किया था कि वो अपने परिवार के बिना यहां रह नहीं पा रहे, वो यहां अकेला महसूस करते हैं और मानसिक तौर पर इस गेम के लिए कमज़ोर महसूस कर रहे हैं इसलिए वो यहां नहीं रुकना चाहते। राहुल के इस फैसले से सलमान ख़ान नाराज़ भी हुए थे।

अब राहुल वैद्य फिर से बिग बॉस के घर में वापस आ गए हैं। उनकी रीएंट्री से फैंस और घरवाले काफी खुश हैं, लेकिन बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने राहुल की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर तंज कसा है। बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट जान कुमार शानू ने राहुल के वापस जाने को लेकर बिग बॉस पर ताना मारा है। जान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यार ये कमाल है। वकेशन के बाद राहुल वैद्य वापस आ गए हैं। काश हमें भी वकेशन मिलता ऐसा’। अपने ट्वीट में जान कुमार सानू ने पवित्रा पूनिया, शार्दुल पंडित कलर्स और बिग बॉस को भी टैग किया है। इसके आगे जान ने लिखा, ‘बिग बॉस अब रिजॉर्ट बनता जा रहा है’।

जान के इस ट्वीट पर शार्दुल पंडित ने भी रिएक्ट किया है। शार्दुल ने अपने जवाब में निक्की का नाम लेकर जान की खिंचाई की है। शार्दुल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भाई तू ही जा, निक्की तंबोली तो है, मेरा भी तो वैसे कौन? मंजू?’। शार्दुल के ट्वीट पर जान ने रिप्लाई करते हुए लिखा है, ‘मंजू भी झगड़ेगी अब तो।’ आपको बता दें कि शार्दुल पंडित ने बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी, हालांकि उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला। वहीं जान कुमार शानू भी कुछ समय पहले ही घर से बेघर हुए हैं।शो निक्की तंबोली के साथ उनकी अच्छी बातचीत देखी गई थी।