ईशा अंबानी के विटेंज Doll Bag ने लूटी लाइमलाइट, इस कीमत में आ जाएगी लग्जरी कार..

260

मेट गाला 2023 का आगाज कल शाम को हो गया। हर बार की तरह इस बार भी मेट गाला में सेलेब्स का जमावड़ा लगा रहा। इस लिस्ट में सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर के तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। दुनियाभर से तमाम एक्टर, एक्ट्रेस, बिजनेसमैन और बिजनेस विमेन ने इस इवेंट में शिरकत की। इस लिस्ट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम भी शामिल है, जिन्होंने रेड कार्पेट पर एट्री की

मेट गाला 2023 में ईशा अंबानी का लुक

इस बार मेट गाला इवेंट में फेमस सेलेब्रिटी ईशा अंबानी के लुक की भी काफी चर्चा हो रही है।। बता दें कि इस बार गाला 2023 की थीम ‘कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी’ रखी गई है जिसे ध्यान में रखते हुए ईशा अंबानी का ड्रेस डिजाइन किया गया। अमेरिकन और इंडियन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने ईशा अंबानी का ड्रेस डिजाइन किया। उन्होंने थीम को ध्यान में रखते हुए ईशा अंबानी की ड्रेस को बनाया। ईशा अंबानी ने ब्लैक कलर की बेहद ही डिफ्रेंट साड़ी कैरी की थी। मेट गाला के ड्रेस कोड के साथ न्याय करते हुए इस बिजनेसवुमन ने क्रिस्टल से सजी साटन फैब्रिक की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्हें वर्ल्ड फेमस स्टाइलिस्ट प्रियंका कपाड़िया ने स्टाइल किया था।

बता दें कि बेहद यूनिक डिजाइन वाला ये बैग लग्जरी ब्रैंड Chanel का था। इस बैग को डॉल फेस के साथ क्रिस्टल बिंदी, मांग टीका, पर्ल माथा पट्टी से सजाया गया था जिसने सभी का ध्यान खींचा। इस बैग की कीमत गूगल करने पर लोगों के होश ही उड़ गए। बता दें कि Chanel के ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 24,97,951.30 रुपये बताई जा रही है।