लखनऊ शहर से होगा भारत-श्रीलंका T-20 सीरीज का आगाज़

290
Lucknow city will see the first t-20
Lucknow city will see the firs t-20

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने श्रीलंका के साथ इंडिया का होने वाले सीरीज का शेड्यूल जारी कर दिया है. जिसके अनुसार इंडिया का श्रीलंका पहले टी-20 सीरीज खेलेगी. जिसका पहला मैच उत्तर प्रदेश के लखनऊ में इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. इंडिया और श्रींलका के बीच टी-20 सीरीज के बाद दो टेस्ट मैच भी खेला जाएगा. इसके बारे में BCCI ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

बीसीसीआई की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले घरेलू सीरीज का पहला मैच लखनऊ में खेला जाएगा. जबकि अगले दो मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज होने के बाद दो टेस्ट मैच खेला जाएगा. इंडिया-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच  4 से 8 मार्च तक मोहाली में खेला जाएगा. वहीं इनका दूसरा टेस्ट मैच 12 से 16 मार्च तक बेंगलुरु में खेला जाएगा.

बीसीसीआई के प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार लखनऊ में 24 फरवरी को पहला टी20, दूसरा टी-20  26 फरवरी को धर्मशाला में, तीसरा टी20  27 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाएगा. श्रीलंका के साथ होने वाले टेस्ट मैच विराट कोहली का 100 वां टेस्ट मैच होगा. वहीं विराट कोहली अपना 100 वां टेस्ट मैच मोहाली में खलेंगे. वहीं अगर पुराने शेड्यूल को देखा जाए तो विराट कोहली अपना 100 वां टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेलने वाले थे, लेकिन अब सीरीज के मैचों का शेड्यूल चेंज हो गया है. वहीं अगर वह बेंगलुरु में अपना 100 वां टेस्ट मैच खेलते तो उनके लिए काफी खास होता