IND vs SA 3rd Test Day 2: भारत साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है – पहले दिन भारत की पहली पारी 223 पर सिमटी

318
IND VS SA CAPETOWN TEST
IND VS SA CAPETOWN TEST

केपटाउन में भी गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला. खेल के पहले दिन भारतीय टीम पहली पारी में महज 223 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए विराट कोहली कप्तानी पारी खेलते हुए 79 रन बनाए. चेतेश्वर पुजारा ने भी 43 रनों की अहम पारी खेली. जवाब में साउथ अफ्रीका की भी अच्छी शुरुआत नहीं रही. साउथ अफ्रीका ने अपने कप्तान डीन एल्गर का विकेट 5वें ओवर में ही गंवा दिया. एल्गर को बुमराह ने 3 रन पर आउट किया. दिन खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने एक विकेट पर 17 रन बनाए. क्रीज पर एडेन मार्करम और केशव महाराज मौजूद हैं. साउथ अफ्रीकी टीम भारत से अभी 206 रन पीछे है.

केपटाउन की पिच तेज गेंदबाजों की मदद कर रही है जिसका फायदा साउथ अफ्रीकी बॉलर्स ने उठाया. कागिसो रबाडा ने 4 विकेट लिए और मार्को यानसन ने भी बेहतरीन फॉर्म जारी रखते हुए 3 विकेट चटकाए. महाराज, ओलिवियर और एन्गिडी को 1-1 विकेट मिला. इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी एक कामयाबी मिली. दूसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाजों को शुरुआती 1 घंटे के खेल में जल्दी विकेट चटकाने होंगे क्योंकि पहली पारी की बढ़त इस मुकाबले का विजेता तय कर सकती है.