Ind vs Eng : अजिंक्य रहाणे ने किया कन्फर्म – तीसरे टेस्ट के लिए फिट हुए तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर

178

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरी मुकाबला हेडिंग्ले में खेला जाना है। 25 अगस्त से शुरू हो रहे इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर फिट हो चुके हैं और इस मैच में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोमवार को इस बात की जानकारी की कि वह मैच फिट हैं और प्लेइंग इलेवन में चुने जाने के लिए उपलब्ध होंगे।

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनी बढ़त को 2-0 करने का इरादा लेकर लीड्स टेस्ट में उतरने वाली है। टीम इंडिया के उप कप्तान रहाणे ने इस मैच से पहले मीडिया से वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए बात की। उन्होंने बताया कि दूसरे टेस्ट में चोट की वजह से बाहर होने वाले शार्दुल ठाकुर अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं।

रहाणे ने कहा, पिछले मैच में चोट की वजह से बाहर हुए शार्दुल ठाकुर इस मैच के लिए फिट हैं। तीसरे टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में चुने जाने के लिए वह उपलब्ध होंगे। उनका चयन होना इस बात पर निर्भर करेगा कि टीम का काम्बिनेशन कैसा बनाया जा रहा है। लार्ड्स टेस्ट में मांसपेशी में खिंचाव की वजह से शार्दुल को बाहर बैठना पड़ा था। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

आगे रहाणे ने कहा कि टीम इंडिया जीत से उत्साहित है लेकिन अब अगले मैच पर ध्यान है। लीड्स में पिच कैसी होगी इसको लेकर टीम ज्यादा नहीं सोच रही। उन्होंने कहा, टीम के खिलाड़ी इस बात को लेकर जरा भी चिंतित नहीं है कि लीड्स टेस्ट में पिच कैसी होने वाली है। सबका ध्यान बस अच्छा प्रदर्शन करने पर है। हर एक खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करना चाहता है।