चेन्नई पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ने हेलीकॉप्टर से देखी भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच की झलक – और शेयर की बेहद मनमोहक तस्वीर

218

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया इंग्लैड के खिलाफ मजबूत स्थिति में है। पहली पारी 329 रन बनाने वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहली पारी में 134 रनों पर ही आउट कर दिया। भारत को पहली पारी के आधार पर 195 रनों की बढ़त हासिल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रही टेस्ट मैच की बेहद ही खास तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। जहां वो अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। प्रधानमंत्री चेन्नई पहुंचकर एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चेपाक स्टेडियम की तस्वीर शेयर किया। प्रधानमंत्री ने मैदान के ऊपर से यह तस्वीर ली।

रविवार के दिन भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कल के अपने स्कोर में टीम इंडिया 29 रन ही और जोड़ पाई। पहले अक्षर पटेल, फिर ईशांत शर्मा और कुलदीप यादव अंत में मोहम्मद सिराज भी ज्यादातर क्रीज पर टिक नहीं पाए। नतीजा यह हुआ कि टीम इंडिया 350 के स्कोर तक नहीं पहुंच पाई। हलांकि गेंदबाजी में टीम इंडिया को पहला विकेट शुरुआत में ही मिल गया था। रोरी बर्न्स अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। उन्हें ईशांत ने आउट किया था। उसके बाद से इंग्लैंड पारी में वापसी नहीं कर सका।