Ind vs Aus: रोहित शर्मा की तीसरे टेस्ट में होगी वापसी, कप्तान अजिंक्य रहाणे ने की पुष्टी

224

भारतीय टीम ने एडिलेड में मिली शर्मनाक हार का बदला ऑस्ट्रेलिया से मेलबर्न में दमदार जीत हासिल कर लिया। पहले टेस्ट में भारत को 8 विकेट से हार मिली थी और दूसरा मुकाबला टीम ने इतने ही विकटों से जीता। तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम नियमित ओपनर रोहित शर्मा की वापसी हो रही है। दूसरे मैच के बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस बाद की पुष्टी कर दी है।

चोट की वजह से पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं। कप्तान रहाणे ने मैच के बाद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, उमेश यादव की चोट से वापसी अच्छी हो रही है, इसको लेकर कोई भी फैसला टीम मैनेजमेंट और मेडिकल स्टाफ करेंगे। हम रोहित शर्मा की वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। मैंने उनसे कल बात की थी और वह भी टीम के साथ जुड़ने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

रोहित के आने से मयंक ही होगी छुट्टी

पहले दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है जबकि दूसरे टेस्ट में डेब्यू करने वाले युवा शुभमन गिल ने काफी दमदार बल्लेबाजी की। मेलबर्न में उन्होंने पहली पारी में 45 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में वह 35 रन बनाकर नाबाद लौटे।

दूसरी तरफ मयंक ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए तो दूसरी पारी में महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में मयंक ने 17 रन बनाए थे तो दूसरी पारी में वह 9 रन बनाकर आउट हुए थे।