IND v NZ 1st Test Day 4 : चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दिया 284 रनों का लक्ष्य – कीवी टीम दूसरी पारी में 1 विेकेट पर 4 रन

348
MATCH UPDATE

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन भारत ने 234/7 के स्कोर पर अपनी दूसरी पारी घोषित की। इस तरह न्यूजीलैंड को जीत के लिए 284 रनों का लक्ष्य मिला हैं। दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 1 विकेट खोकर 4 रन बना लिए हैं। चौथे दिन भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 65 रन जबकि रिद्धिमान साहा ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली।


बता दें कि टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को 296 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। भारतीय टीम की ओर से अक्षर पटेल से सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए। उधर, कीवी टीम की ओर से टॉम लैथम ने सबसे ज्यादा 95 रन बनाए।

इसके बाद, दूसरी पारी की शुरुआत करने आई भारतीय टीम का स्कोर तीसरे दिन एक विकेट खोकर 14 रन पर था।न्यूजीलैंड के 4 ओवर पूरे होने के साथ ही चौथे दिन के खेल खत्म होने का ऐलान कर दिया गया है। न्यूजीलैंड दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 4 रन बना चुकी हैं और अब 5वें दिन उसे जीत के लिए 280 रनों की दरकार होगी। टॉम लेथम 2 और विल सोमरविल 0 रन बनाकर नाबाद हैं।