नागार्जुन ने पूरी की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म “ब्रह्मास्त्र ‘ की शूटिंग, 5 भाषाओं में होगी रिलीज़

435

इस साल जिन फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, उनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र भी शामिल है। इस सुपरहीरो फ़िल्म की शूटिंग फ़िलहाल मुंबई में चल रही है। फ़िल्म में दक्षिण भारत के सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। नागार्जुन ने सोशल मीडिया के ज़रिए इत्तला दी कि उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी कर रही है।

नागार्जुन ने शूटिंग की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो रणबीर, आलिया और अयान के साथ नज़र आ रहे हैं। नागार्जुन ने इसके साथ लिखा- ब्रह्मास्त्र में मेरा काम पूरा हो गया है। बेहतरीन कलाकार रणबीर और आलिया के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा। अयान मुखर्जी ने जो संसार रचा है, वो आप तक पहुंचने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।

फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ब्रह्मास्त्र के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग के दौरान सेट पर तगड़ी सुरक्षा का इंतज़ाम किया गया है, ताकि फ़िल्म ले जुड़ी जानकारियां लीक ना हो सकें। फ़िल्म की शूटिंग जल्द पूरी होने वाली है। ब्रह्मास्त्र हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री काफ़ी प्रभावित हुई थी। लॉकडाउन की वजह से तमाम फ़िल्मों की शूटिंग नहीं हो सकी, जिसके चलते फ़िल्मों की रिलीज़ भी विलम्बित हुईं। ब्रह्मास्त्र पहले 2020 में क्रिसमस पर रिलीज़ होने की ख़बरें आयी थीं। फ़िल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। इसका एलान 2017 में किया गया था। ब्रह्मास्त्र एक ट्रिलॉजी है और निर्देशक अयान मुखर्जी की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्म है। फ़िल्म शूटिंग बुल्गारिया में शुरू हुई थी। इसके बाद लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी में हुई।