लखनऊ में वकीलों ने जमकर काटा बवाल, थाने में घुसकर पुलिसवालों से की मारपीट..

118

राजधानी लखनऊ में वकीलों के पुलिस स्टेशन में घुसकर हंगामा करने का मामला सामने आया है। एक सड़क दुर्घटना के बाद अपने साथी को पुलिस से छुड़ाने पहुंचे वकीलों ने विभूतिखंड थाने में जमकर बवाल काटा। विवाद की शुरुआत एक हादसे से हुई, जिसमें एक कार का एक बस के साथ एक्सीडेंट हो गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस दोनों पक्षों को लेकर पुलिस स्टेशन आ गई, लेकिन कुछ ही देर में वकीलों की भीड़ पुलिस स्टेशन पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया।

वकीलों ने जमकर किया हंगामा:-

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात हाईकोर्ट के पास सिटी बस और कार में टक्कर के बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। सड़क पर काफी देर तक हंगामा हों के बाद पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देकर दोनों पक्षों को थाने ले गई। थाने में पुलिसकर्मी मामले को शांत कराकर दोनों पक्षों का मेडिकल करवाने की कार्रवाई में जुटे हुए थे, की इस दौरान ही वकीलों का समूह पुलिस स्टेशन पहुंच गया। वकीलों की भीड़ ने थाने से अपने साथी को छुड़ाने की कोशिश में जमकर बवाल किया। इस दौरान पुलिस तक से धक्कामुक्की और कहासुनी भी हुई। इसका मंगलवार को वीडियो वायरल हो गया।

डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार के मुताबिक सोमवार शाम को हाई कोर्ट के पास सिटी बस और वकील की कार में टक्कर हो गई थी। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी होने के बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जहां समझौते के दौरान कुछ लोग उग्र हुए थे। जिन्हें पुलिस ने शांत कराया और दोनों ने आपसी सहमति पर समझौता कर लिया था।