लखनऊ में बियर बार के बाहर नशे में 3 लड़कियों ने एक ‘पहलवान’ का उतारा नशा, बालों से खींच फर्श पर पटक-पटक कर पीटा, वीडियो वायरल

923

राजधानी में समिट बिल्डिंग स्थित माय बियर बार के बाहर रविवार देर रात नशे में धुत तीन लड़कियों का पहलवान जैसे दिखने वाले छह फीट लंबे युवक से विवाद हो गया। जिसके बाद तीन लड़कियों व उनके साथ आए युवकों ने जमकर पीटा। जानकारी के मुताबिक, लड़कियों व युवक सभी नशे में धुत थे। बताया जा रहा है कि युवक ने पहले एक लड़की को धक्का दे दिया था। इसके बाद दो लड़कियों ने युवक के बाल पकड़ फर्श पर गिरा दिया। साथियों संग मिलकर लड़कियों ने युवक को लात-घूंसों से जमकर पटक-पटक कर पीटा।

मामला विभूतिखंड थानाक्षेत्र की समिट बिल्डिंग का है। यहां माय बियर बार में बवाल की सूचना पर इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस के पहुंचते ही लड़कियां व युवक मौके से भाग निकले। पुलिस के मुताबिक, पहलवान जैसे दिखने वाले छह फीट लंबे युवक से विवाद के बाद भवन के अंदर लड़कियों ने अपने दोस्‍तों संग उसे जमकर पीटा है। इसी बीच मौके पर मौजूद एक शख्‍स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इंटरनेट मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होते ही सूचना मिली। बिल्डिंग के सीसी फुटेज व वायरल वीडियो के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

समिट बिल्डिंग में कई बार और क्लब खुले हैं। यहां आए दिन नशे में युवक युवतियों में मारपीट की घटनाएं होती हैं। शनिवार रात में भी मूलरूप से बस्ती निवासी गौरव सिंह नाम के युवक पर कुछ लड़कों ने हमला बोल दिया था। हमले में गौरव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यही नहीं, शुक्रवार रात में भी वहां पर वहां पर काफी हंगामा हुआ था। 

आए दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए समिट बिल्डिंग में सिनेपोलिस पुलिस चौकी स्थानांतरित किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को समिट बिल्डिंग में प्रतिष्ठान चलाने वाले व्यापारियों के साथ बैठक की और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए। वायरल वीडियो में कुछ निजी गार्ड भी दिखाई दे रहे हैं, जो शांत खड़े हैं। समिट बिल्डिंग में पिछले एक माह में एक दर्जन से अधिक मारपीट व हंगामे की घटनाएं प्रकाश में आ चुकी हैं। कई एफआइआर भी दर्ज किए गए हैं। 

जिला आबकारी अधिकारी सुशील कुमार मिश्रा के मुताबिक, समिट बिल्डिंग स्थित माय बार में हुए बवाल की जानकारी मिली है। नोटिस जारी की जा रही है। जवाब आने के बाद लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बार संचालकों व पुलिस के अधिकारियों संग बैठकर सख्‍ती बरतने के फैसलों पर मंथन किया जाएगा। जिससे आगे कभी इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके।