इमरान खान ने जताया अपनी पार्टी को गैरकानूनी घोषित किए जाने का डर..

107

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को शहबाज शरीफ सरकार के ‘लंदन प्लान’ के बारे में खुलासा किया, जिसका मकसद उनकी पार्टी पीटीआई को गैरकानूनी घोषित करना, उनकी पत्नी बुशरा बेगम को जेल में डालना और राजद्रोह कानून का इस्तेमाल करके उन्हें अगले दस साल तक जेल अंदर रखना है।

“अब उनकी योजना बुशरा बेगम को जेल में डालकर…”

इमरान खान ने एक ट्वीट में कहा, “तो अब लंदन प्लान खत्म सबके सामना आ चुका है। जब मैं जेल के अंदर था, हिंसा के बहाने उन्होंने न्यायाधीश, जूरी और जल्लाद की भूमिका निभाई है। अब उनकी योजना बुशरा बेगम को जेल में डालकर मुझे दबाने की है और कुछ राजद्रोह कानून का उपयोग करके अगले दस सालों तक मुझे अंदर रखने का प्लान है।” इमरान खान ने कहा, “फिर पीटीआई नेतृत्व और कार्यकर्ताओं के पास जो कुछ बचा है, उसको पूरी तरह से धवस्त किया जाएगा।”

इमरान खान ने आगे ट्वीट किया,”यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई सार्वजनिक प्रतिक्रिया न हो, उन्होंने दो काम किए हैं, पहला जानबूझकर केवल पीटीआई कार्यकर्ताओं पर ही नहीं बल्कि आम नागरिकों पर भी आतंक फैलाया। दूसरा, मीडिया पूरी तरह से नियंत्रित है और उसका मुंह बंद कर दिया गया है। कल वे फिर से इंटरनेट सेवाओं और सोशल मीडिया को निलंबित कर देंगे (जो केवल आंशिक रूप से खुला है)।”