ऋतिक रोशन के बॉडीगार्ड ने फैन को मारा धक्का, एक्टर पर भड़के लोग..

120

ऋतिक रोशन एक बार फिर अपनी आउटिंग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, ऋतिक रोशन बीती रात एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ डिनर डेट पर गए। इसी आउटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय को ऋतिक रोशन के गार्ड के जरिए धक्का मारते देखा जा सकता है।

बॉडीगार्ड शख्स को धक्का मारकर दूर कर देता

ऋतिक रोशन का यह वीडियो एक पैपराजी ने साझा किया है। इसमें एक्टर रेस्त्रां से बाहर निकलते हुए अपनी कार के पास दूसरों के आने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। तभी एक्टर का एक फैन जो कि डिलीवरी बॉय होता है, उनके पास आता है और सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता है। फोटो के लिए ऋतिक भी उनकी तरफ देखते हैं, लेकिन तभी एक्टर का बॉडीगार्ड शख्स को धक्का मारकर दूर कर देता है।

वीडियो के सामने आते ही एक्टर ट्रोल्स का शिकार हो रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘हम लोगों की वजह से ये लोग हैं, उस बेचारे शख्स को ऐसे बुरी तरह धक्का मारकर बहुत गलत किया।’ ऋतिक रोशन को आडे़ हाथों लेते हुए एक अन्य ने लिखा है, ‘क्या फिल्म रिलीज से पहले प्रमोशन के दौरान वह इस तरह का व्यवहार करेंगे? कम से कम अपने आसपास के लोगों को एक झूठी मुस्कान तो दे दो।’