रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखा प्यारभरा खत, कहा- अपनी अच्छाइयां मत खोना

709

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में बुरी तरह फंसे हुए है. जिसके बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शाहरुख के समर्थन में उतर आईं. अब अभिनेता ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर खास मैसेज लिखा है. ऋतिक ने उनसे अपनी अच्छाई नहीं खोने की बात की. उनसे पहले एक्स वाइफ सुजैन भी आर्यन को सपोर्ट कर चुकी हैं.

ऋतिक ने लिखा, “डियर आर्यन… ज़िन्दगी अजीब सफर है. ये बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है. यह बहुत अच्छा कारण है कि ये आपको मुश्किलों में फेंक देता है… लेकिन ईश्वर दयालु हैं. वो केवल मजबूत लोगों को ही सबसे मुश्किल गेंद फेंकते हैं. आपको तब पता चलता है जब आप मुसीबतों के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस करते हैं. मैं जानता हूं इस वक्त तुम्हे ये फील हो रहा होगा. गुस्सा, कन्फ्यूजन और मजबूरी ये सारी चीज़े तुम्हें तपाकर अंदर के नायक को बाहर निकालेंगी. लेकिन सावधान रहें, यही चीज़े तुम्हारे अंदर की दया, करुणा और प्यार को जला भी सकते हैं.”

अभिनेता ने आगे लिखा, ” अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही. गलतियाँ, गिरना, जीत- हार ये सब एक समान हैं यदि आप जानते हैं कि आप कौन से हिस्से को अपने पास रखना है और किसे दूर करना है. लेकिन जान ले कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से आगे बढ़ सकते हो… मैं तुम्हे बचपन से जानता हूं और तुम्हे आदमी के तौर पर भी समझता हूं. इसे स्वीकार करो..जो भी अनुभव है उसे स्वीकार करो..ये तुम्हारे अवॉर्ड है यकीन माने एक वक्त आएगा जब तुम इनसे जोड़ पाओगे. मैं आपसे वादा करता हूं कि ये आपको समझ आएगा. ध्यान देना ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा. लेकिन तुम्हें इस अंधेरे से शांत और स्थिर रहकर निकलना है. रोशनी पर यकीन करो जो तुम्हारे अंदर है…लव यू मैन..”

आर्यन खान को क्रूज रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था. उन पर इंटरनेशनल पैडलर से संपर्क में होने का आरोप है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि उनके फोन से कुछ आपत्तिजनक चैट मिली हैं.