विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक में ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की जमेगी जोड़ी, अगले साल सितंबर में रिलीज होगी फिल्म

614

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान पहली बार एक-दूसरे के संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। ये दोनों मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म से संबंधित जानकारी को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

पुष्कर और गायत्री की जोड़ी करेगी फिल्म का निर्देशन

तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘ऋतिक और सैफ तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिन्दी रीमेक में अभिनय करेंगे। पुष्कर और गायत्री की जोड़ी इस फिल्म का निर्देशन करेगी, जिन्होंने ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन किया था। यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

ऋतिक और सैफ अपकमिंग फिल्म 2017 में रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिन्दी रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति को लीड रोल में देखा गया था। इस फिल्म में माधवन ने एक पुलिस ऑफिसर और विजय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था। विजय एक ऐसे गैंगस्टर की भूमिका में दिखे थे, जो हर बार पुलिस को अपनी जिंदगी की कुछ कहानियां सुनाकर बच निकल जाता है।

एक्शन में दिखेंगी ऋतिक और पुलिस ऑफिसर बनेंगे सैफ!

‘विक्रम वेधा’ को मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अपमकिंग हिन्दी रीमेक में सैफ को पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाएगा, जबकि ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में ऋतिक भरपूर एक्शन के अवतार में दर्शकों के सामने आएंगे। वहीं सैफ का अंदाज फिल्म में कुछ नया होने वाला है।