‘ये जवानी है दीवानी’ फेम एवलिन शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, दो महीने पहले की थी शादी

377

अभिनेत्री एवलिन शर्मा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। 15 मई को उन्होंने ऑस्ट्रेलियन सर्जन तुषान भिंडी के साथ शादी की थी। शादी की सभी रस्में ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में बहुत गुपचुप तरीके से हुई थीं।

बच्चे के स्वागत के लिए तैयार
कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। 12 जुलाई को एवलिन का जन्मदिन है। ऐसे में उनका मानना है कि यह बेस्ट गिफ्ट है। एवलिन शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा कि ‘हम बहुत खुश हैं। अपने जन्मदिन पर मैं जो चाह सकती हूं उसमें यह सबसे अच्छा गिफ्ट है। हम भविष्य के हर पल के लिए तैयार हैं।‘
एवलिन ने बताया कि बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा। इसके साथ उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलने की इच्छा भी जताई।

गुपचुप तरीके से की थी शादी
34 वर्षीय एवलिन ने तुषान के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी शादी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हमेशा के लिए।‘ इसके साथ हार्ट का इमोजी भी पोस्ट किया।

मुख्य फिल्में
एवलिन ने 2012 में फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 2013 में वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में नजर आईं। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘इसक’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘साहो’ है।