Holi 2021: देशभर में होली की धूम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीं शुभकामनाएं, कहा- ‘यह पर्व नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे’

446

देश में सोमवार को होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को बधाई देने के साथ ही कोरोना को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील भी की है।

राष्ट्रपति कोविंद ने भी दी बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा- होली के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली, सामाजिक सौहार्द का पर्व है और लोगों के जीवन में खुशी, उत्साह व आशा का संचार करता है। मेरी कामना है कि उमंग और उल्लास का यह पर्व हमारी सांस्कृतिक विविधता में निहित राष्ट्रीय चेतना को और शक्ति प्रदान करे।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट के माध्यम से लोगों को बधाई दी है। अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा- आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को होली की बधाई दी। उन्होंने भी ट्वीट कर कहा- समस्त देशवासियों को ‘होली’ के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। रंग-उमंग, एकता और सद्भावना का यह महापर्व आप सभी के जीवन में सुख, शांति और सौभाग्य लाए।