हिना खान ने शेयर भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बनी फिल्म ‘लाइन्स’ का ट्रेलर, कश्मीरी लड़की के करिदार से जीता फैंस का दिल

371

टीवी की सीधी-साधी बहू हिना खान अब बहुत ही स्टाइल हो चुकी हैं. फैन्स उनके लुक्स और स्टाइल के दीवाने हैं. और अब हिना जिस प्रोजेक्ट के साथ सामने आ रही हैं वो ना सिर्फ टीवी की दुनिया से एक कदम आगे का है बल्कि बेहद संजीदा मुद्दे पर बनाई गई एक फिल्म है. दरअसल हिना खान की फिल्म लाइन्स का ट्रेलर सामने आया है. हिना खान ने इस फिल्म के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना डेब्यू किया था. कान्स फेस्टिवल में हिना की फिल्म ‘लाइन्स’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ था.

हिना ने शेयर किया ‘लाइन्स’ का ट्रेलर

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का एक ट्रेलर फैन्स के साथ शेयर किया है. फिल्म ‘लाइन्स’ की कहानी भारत-पाकिस्तान बॉर्डर और कश्मीर के मुद्दे के इर्द गिर्द बुनी गई है. इस फिल्म के किरदारों का इमोशन और मुद्दों की संजीदगी पर फोकस किया गया है. फिल्म में हिना ने एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया है. ये लड़की अपनी दादी को सीमा पार उनकी बहन से मुलाकात कराना चाहती है. काफी कोशिश के बाद जब दोनों बहनें मिलती हैं तो वैसे ही कुछ वक्त बाद दोनों देशों के बीच कारगिल वॉर शुरू हो जाता है.

फिल्म में हिना के कई दमदार डायलॉग्स है

‘लाइन्स’ के ट्रेलर में हिना का एक बेहद दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलता है. हिना का किरदार कहता है कि ‘काश कोई सुबह ऐसी हो कि हम उठें और ये लकीरें मिट जाएं!’. इसके अलावा ट्रेलर में इस कश्मीरी लड़की की लव स्टोरी का एंगल भी दिख रहा है.

यहां देख सकते हैं आप हिना की फिल्म ‘लाइन्स’

हुसैन खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. वहीं कुंवर शक्ति सिंह और रहत काज़मी ने फिल्म को लिखा है. हिना की फिल्म लाइन्स ‘वूट सेलेक्ट फिल्म फेस्टिवल’ में भी दिखाई जाएगी. वहीं 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म वूट पर फिल्म रिलीज की जानी है.