हिमांशी खुराना भी आई कोरोना वायरस की चपेट में सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

450

कोरोना वायरस का कहर अभी भी देशभर में आग की तरह फैल रहा है। आए दिन कई कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी इसे अछूता नहीं रही। हर रोज किसी न किसी सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही हैं। वहीं अब खबर है कि पंजाबा की एशर्वया राय कही जाने वाली एक्ट्रेस हिमांशी खुराना भी इस वायरस की चपेट में आ गई है। इसकी जानकारी खुद हिमांशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। दरअसरल, 25 सितंबर को एक्ट्रेस किसास के कृषि बिल विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी। जहां हजारों लोगों की बिड़ थी। ऐेसे में एक्ट्रेस कोरोना वायरस का शिकार हो गई है।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि काफी सावधानी बरतने के बावजूद मेरा रिजल्ट कोविड-19 पॉजिटिव आया है। आप सभी जानते हैं कि परसों में एक प्रोटेस्ट का हिस्सा थी और वहां खूब भीड़ थी। इसलिए मैंने सोचा कि एक बार कोरोना की जांच करवा लूं। मैं बस बताना चाहती हूं कि रैली के वक्त जो भी लोग मेरे संपर्क में आए वे प्लीज अपनी जांच करवा लें और रैली के दौरान जरूरी सावधानी बरतें। जो लोग भी प्रदर्शन कर रहे हैं, उनसे मेरी गुजारिश है कि वे यह न भूलें कि अभी महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और एहतियात बरतने की जरूरत है।’

बता दें कि हाल ही के दिनों में कई टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें श्वेता तिवारी, राजेश्वरी सचदेव, हिमानी शिवपुरी, हिमांशु सोनी, श्रेनु पारिख, करम राजपाल, संजय गगनानी और राहुल सुधीर के अलावा कई और सेलेब्स शामिल हैं।

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है। इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे।