हिमाचल प्रदेश: भाजपा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के कई नेता, केजरीवाल बोले- ये मुझसे नहीं जनता से डरते हैं

604
Arvind Kejriwal

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के हिमाचल प्रदेश में रोड शो के दो दिन बाद पार्टी के बड़े नेताओं ने केजरीवाल का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है. राजनीतिक जानकार इसे एक तरह से चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी का हिमाचल प्रदेश में सफाया बता रहे हैं. वहीं इन बयानों का अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा, ‘प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी पर भरोसा है.’

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी के उन नेताओं को जवाब दिया जो हिमाचल में आप का सफाया बताया रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “ये लोग मुझसे नहीं, जनता से डरते हैं. भाजपा वालों, अगर ईमानदारी से जनता के लिए काम किया होता तो इतना ख़ौफ़ ना होता, CM बदलने की नौबत ना आती, दूसरी पार्टियों के दागियों के पाँव पड़ने की ज़रूरत ना पड़ती. AAP पर लोगों को भरोसा है. AAP HP को एक कट्टर ईमानदार और देशभक्त सरकार देगी.”

वहीं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर कड़ा वार करते हुए कहा, “ऐसे लोगों की बीजेपी में ही जरूरत है.” उन्होंने लिखा, “BJP के शीर्ष नेतृत्व को केजरीवाल जी का ज़बर्दस्त ख़ौफ़. BJP के अध्यक्ष नड्डा और होने वाले नए CM चेहरा अनुराग ठाकुर दौड़ कर HP पहुंचे और रात 12बजे AAP के एक पदाधिकारी को शामिल करवाया. महिलाओं के खिलाफ गंदी हरकत के आरोप में AAP इसे आज निकालने वाली थी. ऐसे लोगों की जगह BJP में ही है.”

बता दें, आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर और ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह को अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास उनकी उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में देर रात शामिल कराया. बीजेपी के नेता और सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में इसे हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और महामंत्री बीजेपी में शामिल होने को हिमाचल प्रदेश में ताल ठोक रही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका माना जा रहा है.