300 करोड़ी ‘पुष्पा’ के हीरो अल्लू से इम्प्रेस हेमा मालिनी, बॉलीवुड कलाकारों को मारा ताना..

567
Allu Arjun
Allu Arjun

पिछले समय में आई साउथ की हिट फिल्मों के बार में पूछा जाए तो फिल्म ‘पुष्पा’ का नाम जरूर आएगा. साल 2021 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि अब फिल्म का दूसरा भाग ‘पुष्पा : दि रूल’ रिलीज होने वाला है. ​फिल्म के लीड हीरो अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ का किरदार इतनी बेहतरी से निभाया था कि हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल हो गया था. यहां तक कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी उनके इस धांसू अभिनय पर फिदा हैं. हेमा मालिनी ने हाल ही एक इंटरव्यू में जमकर अल्लू की तारीफ की और लगे हाथ बॉलीवुड के हीरो पर भी ताना मार दिया. बॉलीवुड एक्टर्स पर किया गया कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दूसरा भाग इस साल दिसम्बर तक रिलीज होने की खबरें

फिल्म ‘पुष्पा: दि राइज’ को सुकुमार ने निर्देशित किया था और यह 17 दिसम्बर 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि देशभर में यह फिल्म हिट हो गई. अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल की अहम भूमिका वाली इस फिल्म ने 373 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए ही ​इसके दूसरे भाग ‘पुष्पा: दि रूल’ को बनाने का निर्णय किया गया था. फिल्म का हाल ही टीजर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों का प्यार मिला था. फिल्म का दूसरा भाग इस साल दिसम्बर तक रिलीज होने की खबरें हैं.

एक इंटरव्यू में हेमा का कहना था, ‘मैंने पुष्पा देखी और बड़ा मजा आया देखने में. फिल्म का वो खास डांस स्टेप कई लोग करते हैं. मुझे उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी. इसके बाद मैंने अल्लू की दूसरी एक फिल्म देखी और अनुभव किया वह गुड लुकिंग बॉय है. ‘पुष्पा’ में वे बिल्कुल ही अलग नजर आ रहे थे. उसने बहुत बढ़िया किरदार निभाया, सबसे बड़ी बात यह है कि उसने इस तर​ह के लुक के लिए हामी भरी. हमारे हिंदी फिल्म हीरो थोड़े ना ऐसे दिखेंगे. मुझे याद है कि फिल्म ‘सुल्तान’ में धर्मजी का लुक थोड़ा डार्क था और वे संकोच कर रहे थे.’