किसान आंदोलन को लेकर गृह मंत्री और CM कैप्टन के बीच मुलाकात पर हरसिमरत का हमला, कहा- सांठगांठ उजागर

262

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का आंदोलन जारी है, लेकिन इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज गुरुवार सुबह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. हालांकि इस मुलाकात को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली दल नेता हरसिमरत कौर ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा और इसे कैप्टन-मोदी के बीच सांठगांठ करार दिया.

कृषि कानून के खिलाफ केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे चुकीं हरसिमरत कौर ने ट्वीट कर कहा, ‘कैप्टन-मोदी की सांठगांठ उजागर: जब अध्यादेश पास किया गया तब कैप्टन एक इंच भी नहीं हिले और न ही जब किसान रेल की पटरियों पर बैठे तब और न ही उस समय जब किसानों पर वाटर कैनन और आंसू गैस छोड़े गए. वे ठंड में दिल्ली की सड़कों पर बहादुरी से डटे हैं. लेकिन गृह मंत्री उन्हें बुलाते हैं तो वह दौड़कर जाते हैं. लेकिन मिलियन डॉलर का सवाल कि यह किसके हित के लिए है!’

दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन के मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और अमित शाह की मुलाकात आज सुबह 9.30 बजे से 10 बजे के बीच होगी. कैप्टन अमरिंदर सुबह 8 बजे चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

दिल्ली बॉर्डर पर बड़ी संख्या में किसान पिछले सात दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. वे कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. साथ ही किसान केंद्र सरकार के इन कानूनों को काला कानून बता रहे हैं.