Happy Birthday Vicky Kaushal : बनना था इंजीनियर लेकिन बन गए एक्टर – फिल्म ‘मसान’ से लेकर ‘उरी’ तक कुछ ऐसी रही विक्की कौशल की कहानी

217
VICKY KAUSHAL
VICKY KAUSHAL BIRTHDAY

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जब से एक्टर विक्की कौशल की शादी कैटरीना कैफ से हुई है तब से लोग उनके बारे में बहुत कुछ सर्च कर रहे हैं। आपको बता दें कि 16 मई यानी आज एक्टर विक्की कौशल का जन्मदिन है।

एक्टर को पुरस्कार विजेता फिल्म मसान के लिए जाना जाता है। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में उनके परफॉरमेंस के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया।

विक्की कौशल ने अपना ग्रेजुएशन एक इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियर के रूप में 2009 में प्राप्त की। उनके पास नौकरी करने का मौक था, लेकिन वह एक एक्टर बनना चाहते थे । कौशल, किशोर नामित कपूर की एक अभिनय कार्यशाला में शामिल हो गए। विक्की ने लव शव ते चिकन खुराना और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में छोटी भूमिका निभाई।

विक्की ने अपने एक्टिंग की शुरुआत फिल्म ‘मसान’ की थी। उनकी पहली फिल्म से दर्शकों ने अपना खूब प्यार दिखया था । विक्की ने अब तक ‘राजी, रमन राघव और फिल्म ‘उरी’ ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया।