Happy Birthday Akshay Kumar : अपने जन्मदिन के मौके पर मां को याद करके भावुक हुए अक्षय कुमार – लिखा इमोशनल पोस्ट

886

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 9 सितंबर 1967 को अक्षय का जन्म हुआ था. ऐसे में इस नायाब एक्टर को फैंस जन्मदिन की जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन आज का जन्मदिन एक्टर के लिए दुखों से भरा है. दरअसल अक्षय की मां अरुणा भाटिया का निधन उनके बर्थडे से ठीक एक दिन पहले यानी कि 8 सिंतबर को हुआ है. ऐसे में अपने जन्मदिन पर एक्टर ने अपनी मां को याद किया है.

आज एक्टर ने अपनी मां के साथ की एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो के जरिए अक्षय ने अपनी मां को याद करते हुए बेहद भावुक कैप्शन भी लिखा है. अक्षय के पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि वह अपनी दिवंगत मां को कितना मिस कर रहे हैं.

अक्षय ने लिखा इमोशनल पोस्ट
आज जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने जो फोटो शेयर किया है. उसमें फैंस देख सकते हैं कि एक्टर की मां उनके गाल पर किस करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, अक्षय आंखें बंद करके अपनी मां से प्यार को स्वीकार कर रहे हैं. इस फोटो में मां बेटे का अटूट प्यार साफ देखने को मिल रहा है. मां के साथ की खिलाड़ी कुमार की ये फोटो काफी प्यारी है.

इस खास फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा हैं कि इस इस तरह से कभी पसंद नहीं किया होगा लेकिन मुझे यकीन है कि मां वहीं (ऊपर ) से मुझे हैप्पी बर्थडे गा रही हैं! आप सभी को संवेदना और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, जिंदगी चलती रहती है.

सोशल मीडिया पर छाया एक्टर का पोस्ट
अक्षय कुमार का ये इमोशनल पोस्ट फैंस के बीच छा गया है. फैंस एक्टर के इस पोस्ट पर तरह तरह से लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. अक्षय के फैंस उनको मजबूती से इस दुख का सामने करने की सलाह देते भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं, फैंस के अलावा सेलेब्स भी अक्षय के पोस्ट पर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए हॉर्ट वाली इमोजी बनाई है. जैकलिन फर्नांडीस ने कॉमेंट कर अक्षय को बर्थडे विश किया है. इसके अलावा अनिल कपूर से लेकर भूमि पेडनेकर ने खिलाड़ी कुमार के पोस्ट पर कमेंट किया है.

मां के करीब थे अक्षय कुमार
आपको बता दें कि मां के निधन से अक्षय कुमार टूट से गए हैं. हाल ही में एक्टर जब विदेश में शूटिंग कर रहे थे तब उनको मां के बीमार होने की जानकारी मिली थी और वह तुंरत मुंबई वापस आ गए थे. इसके बाद एक्टर की मां ने जब दुनिया को अलविदा कहा तो अक्षय ने खुद फैंस को इस खबर को शेयर किया था.

अक्षय अक्सर अपनी मां के साथ की फोटोज आदि शेयर करते रहते थे. वह अपनी मां के बेहद करीब थे और अपनी मां का बहुत ख्याल भी रखते थे. 2019 में एक वीडियो एक्टर ने शेयर किया था,जिसमें वह लंदन की सड़कों पर मां के साथ घूमते हुए नज़र आए थे