Gujarat Assembly Election 2022: AAP ने हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता, कहा- समय बर्बाद न करें

192
Gujarat Assembly Election

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में घमासान जारी है. हार्दिक पटेल की ओर से कांग्रेस पर निशाना साधने के बाद ये कयास लगाए जाने लगा कि वो पार्टी छोड़ रहे हैं. इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने एक बयान देते हुए कहा कि हार्दिक पटेल को कांग्रेस में समय बर्बाद करने के बजाय आम आदमी पार्टी में आ जाना चाहिए.

उन्होंने कहा, “अगर हार्दिक पटेल को कांग्रेस पसंद नहीं है, तो उन्हें आप जैसी विचारधारा वाली पार्टी में शामिल हो जाना चाहिए. कांग्रेस से शिकायत करने और अपना समय बर्बाद करने के बजाय उन्हें यहां योगदान देना चाहिए. कांग्रेस जैसी पार्टी में उनके जैसे समर्पित लोगों के लिए जगह नहीं है.” इटालिया ने कहा, “आप युवा एनर्जी वाली पार्टी है. उनकी ऊर्जा दोगुनी हो जाएगी. हार्दिक से निवदेन है कि आईए. हम तो संघर्ष के लिए…हम तैयार हैं, सबके लिए तैयार हैं.”

हार्दिक पटेल ने अफवाहों पर लगाया विराम

वहीं, गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने की अफवाहों से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस छोड़ रहा हूं, मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है. उन्होंने कहा, “मैंने अब तक कांग्रेस को अपना 100 प्रतिशत दिया है और आने वाले दिनों में भी दूंगा. हम गुजरात में बेहतर विकास करेंगे.”

हार्दिक ने कहा, “पार्टी के भीतर छोटे-छोटे झगड़े और दोषारोपण तो होते रहते हैं, लेकिन हमें इसे बनाने के लिए मिलकर काम करना होगा, गुजरात एक बेहतर जगह है.” उन्होंने कहा, “अगर सच बोलना अपराध है, तो मुझे दोषी मानिए. गुजरात के लोगों को हमसे उम्मीदें हैं, हमें उनके सामने खड़ा होना होगा.”