ब्रिटनी स्पीयर्स के लिए खुशखबरी, पिता ने सिंगर की प्रॉपर्टी को लेकर लिया बड़ा फैसला – संरक्षक के रूप में पद छोड़ने के लिए हुए सहमत

215

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के पिता जैमी स्पीयर्स (Jamie Spears) सिंगर की संपत्ति के संरक्षक के रूप में अपनी भूमिका से हटने के लिए सहमत हो गए हैं. बता दें कि हाल ही में सिंगर की नई लीगल टीम ने जैमी को हटाकर उन्हें सीपीए से रिप्लेस करने की याचिका दायर की थी.

जैमी के फैसले पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा गया है, ‘हमें खुशी है कि मिस्टर स्पीयर्स और उनके वकील ने फाइलिंग में स्वीकार किया है कि उन्हें हटाया जाना चाहिए. हालांकि हम निराश भी हैं कि उन्होंने मिस स्पीयर्स के खिलाफ जो भी गलत बर्ताव किया. मिस्टर जैमी को लेकर जांच चलती रहेगी और उनके साथ बाकी लोगों की भी. अपनी बेटी के खिलाफ गलत और भद्दा कमेंट करने की बजाय वह चुप भी रह सकते थे.’

बता दें कि ब्रिटनी ने कुछ महीने पहले ही अपील की थी कि 13 साल से जो उनके पिता की संरक्षकता है उसे हटा दी जाए.

क्या है संरक्षकता
संरक्षकता उन लोगों को दी जाती है जो अपना आर्थिक और पर्सनल फैसले नहीं ले सकते. कोर्ट ने ब्रिटनी की संरक्षतका उनके पिता को दी थी और वही उनकी पर्सनल और आर्थिक फैसले ले रहे थे. लेकिन सिंगर इससे आजादी चाहती हैं.

ब्रिटनी ने कहा था कि उन्हें बिना उन्हें बताए दवाइयां दी जाती थीं. रिहैब भेज दिया गया था. यहां तक की उनके अपने पैसों में उनका कंट्रोल नहीं था और अब उन्हें उनका हक वापस चाहिए. ब्रिटनी ने कहा था, मुझे मेरी आजादी मेरी जिंदगी वापस चाहिए.

ब्रिटनी को मिला था सपोर्ट
ब्रिटनी को फैंस और सेलेब्स का खूब सपोर्ट मिला था. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी ब्रिटनी के सपोर्ट में कई सोशल मीडिया पोस्ट किए थे.