अरविंद केजरीवाल बोले -गोवा बेहतर राजनेताओं का हकदार है , अभी फर्स्ट ग्रेड राज्य पर थर्ड ग्रेड के राजनेता है

540
Arvind Kejriwal

गोवा में प्रचार प्रसार के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि गोवा एक फर्स्ट ग्रेड राज्य है पर यहां थर्ड ग्रेड के नेता हैं। इस दौरान केजरीवाल ने प्रदेश की जनता से भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का आह्वान किया।

गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही वक्त शेष है। तमाम पार्टियां प्रचार-प्रसार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पीछे नहीं है। इस बार विधानसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके केजरीवाल ने सोमवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि गोवा एक प्रथम श्रेणी वाला राज्य है जिसमें बिल्कुल तीसरे दर्जे के राजनेता हैं।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि गोवा बेहतर राजनेताओं का हकदार है। पिछले 60 सालों में इन पार्टियों ने आपको भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया? हमारी पार्टी गोवा में पहली भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएगी”।

गौरतलब है कि गोवा में विधानसभा चुनाव से करीब दो महीने पहले कई नेताओं का अपनी पार्टी से मोहभंग हो रहा है। मंगलवार को भाजपा विधायक कार्लोस अल्मेडा ने विधायकी छोड़ते हुए पार्टी छोड़ दी। इससे पहले लुइजिन्हो फलेरियो, रवि नाइक, एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको (सभी कांग्रेस से), जयेश सालगांवकर (गोवा फॉरवर्ड पार्टी), रोहन खुंटे (निर्दलीय) और अलीना सल्दान्हा (भाजपा) ने इस्तीफा दे दिया था।