प्रियंका गांधी वाड्रा के फोन टैपिंग संबंधी आरोपों का मंत्रालय ने लि‍या संज्ञान – जल्द शुरू हो सकती है जांच

478
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादाव और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर फोन टैपिंग और उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया था। उनके इन आरोपों पर इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने संज्ञान लिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक उनके इन आरोपों पर जल्द ही जांच शुरू होने की संभावना है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा मंगलवार को आरोप लगाया था कि सरकार उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर रही है।

मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक किए गए : प्रियंका
कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने अपने बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक कराए जाने का आरोप लगाया है। मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय पहुंची प्रियंका गांधी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के फोन टैपिंग करने के आरोप का समर्थन करते हुए कहा कि फोन टैपिंग छोड़िए, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट तक हैक कर रहे हैं। बताइए, सरकार के पास कुछ और काम नहीं है क्या?

अखिलेश ने लगाए थे फोन टैपिंग के आरोप
इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि योगी आदित्यनाथ सरकार उनकी पार्टी के नेताओं के फोन टैप करवा रही है और मुख्यमंत्री खुद शाम के वक्त इन रिकॉर्डिंग्स को सुनते हैं। अखिलेश यादव ने कहा, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारे सभी फोन सुने जा रहे हैं। एसपी कार्यालय और हमारे साथ जुड़े लोगों के फोन सुने जा रहे हैं।” उन्होंने मीडिया को भी आगाह किया, “यदि आपका हमारे साथ संबंध है, तो जान लें कि आपकी कॉल रिकॉर्डिंग भी वहां है।”