गर्लफ्रेंड पटाने की मिल रही है कोचिंग, ट्विटर पर लड़की ने दिया ऑफर..

131

विदेशों में तो डेटिंग ऐप का चलन था ही, अब ये भारत में भी तेज़ी से बढ़ रहा है. खासतौर पर बड़े शहरों में तो युवा धड़ल्ले से अपना पार्टनर ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि हर किसी को इसमें कामयाबी नहीं मिल पाती है. ऐसे में गलती कहां हो जाती है, ये तो इंसान सोचता ही है लेकिन उसे सच्चाई बताने वाला कौन हो? इसी का सॉल्यूशन एक लड़की ने पेश किया है.

एक्सपीरियंस के आधार पर लड़कों को लड़कियां पटाना सिखाएगी

दरअसल पहले लोगों के लिए पार्टनर आमतौर पर लोग अपने आसपास या दोस्तों की मदद से ही ढूंढ लेते थे लेकिन डेटिंग ऐप्स का ऑप्शन आने के बाद उनके पास विकल्प बढ़े हैं. ऐसे में कनफ्यूज़न भी बढ़ा और इस आपदा में अवसर लेने वालों की भी कमी नहीं है. एक लड़की ने इस समस्या का हल देने के लिए अपनी एक सर्विस शुरू की है, जिसका विज्ञापन उसे ट्विटर पर डाला है. लड़की का कहना है कि वो अपने एक्सपीरियंस के आधार पर लड़कों को लड़कियां पटाना सिखाएगी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @VandanaJain_ नाम की आईडी ने लड़की ने अपनी अनोखी सर्विस का प्रचार किया है. उसने लिखा – ‘मैं लड़कों को बताऊंगी कि वे डेटिंग ऐप पर क्या करें और क्या नहीं. कैसी फोटो डालें और कैसे बात शुरू करें वगैरह. मैंने ये चीज़ें अपनी सहेलियों से डिस्कस की हैं और मैं आपको मदद दे सकती हूं. अगर आप पर्सनल पेड सेशन चाहते हैं तो कमेंट या DM करके बताएं.’ लड़की के इस ट्वीट के बाद तो कमेंट्स की बहार आ गई.

इस ट्वीट के बाद तो लोगों ने गजब की प्रतिक्रियाएं दीं. लड़की ने एक कमेंट के जवाब में ये भी बताया कि उसका कैलेंडर बुक हो चुका है और लोगों का ज़बरदस्त रेस्पॉन्स आ रहा है. इस पोस्ट पर कई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलीं. एक यूज़र ने कहा – ‘मछली नहीं बता सकती मछलियां कैसे पकड़ें, ये तो मछुआरा बताएगा.’ वहीं एक यूज़र ने लिखा कि वो भी ऐसी सर्विस शुरू करना चाहता है तो वहीं एक यूज़र ने इस सर्विस को GroomRoom का नाम दे डाला.