विद्या बालन ‘शकुंतला देवी’ के बाद अब ‘शेरनी’ बनने की तैयारी में, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

254

अब फिल्मों और वेब सीरीजों का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है। हालांकि, फिल्मों की शूटिंग शुरू तो नहीं हुई है लेकिन निर्माताओं ने तारीखों और जगहों की योजना बनाना शुरू कर दिया है। अभिनेत्री विद्या बालन इस समय हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘शकुंतला देवी’ को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही उनकी एक और आने वाली फिल्म ‘शेरनी’ भी उनके अनोखे किरदार के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के निर्माताओं ने खबर दी है कि वह अब इसकी बची हुई शूटिंग अक्टूबर के महीने से शुरू करने वाले हैं।

फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने बताया है कि इस फिल्म की अगली लोकेशन बालाघाट रहेगी। उन्होंने कहा, ‘हम इस फिल्म को मध्य प्रदेश के जंगलों में फिल्माएंगे। फिल्म में काम करने वाले कलाकारों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता है इसलिए हमने अब तक इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार किया है।’ 

विक्रम आगे कहते हैं कि ‘बेशक देश में कोरोना के मामले कम हो रहे हैं लेकिन हमें खुद भी इस बारे में सतर्क रहना चाहिए। इस फिल्म की अभी लगभग 65 फीसदी शूटिंग बाकी है। मध्य प्रदेश के आधिकारिक विभागों ने हमें भरोसा दिलाया है कि शूटिंग की जगह पूरी तरह से सुरक्षित है। लेकिन, हमें फिर भी सरकार की तरफ से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का अच्छे से पालन करना होगा।’

फिल्म निर्माताओं ने कहा है कि अगर इस फिल्म का पूरा काम शुरुआत से योजनाबद्ध तरीके से चला होता तो अब तक इस फिल्म की शूटिंग मई के महीने तक खत्म भी हो चुकी होती। इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेस्ट रेंजर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग बंद हुए लगभग पांच महीने हो चले हैं। 

अब विद्या कहती हैं, ‘मैं अब काम शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। डरी हुई बिल्कुल नहीं हूं। वैसे भी डर लोगों की ज्यादा मदद नहीं कर पाता। बस हम सभी को जितना हो सके उतना सतर्क रहने की जरूरत है। बाकी तो हमें अपना काम तो करते ही रहना है।’ इस फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर कर रहे हैं और निर्माताओं के हिसाब से शूटिंग अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here