‘तारक मेहता’ फेम भिड़े उर्फ मंदार चंदवाकर हुए कोरोना संक्रमित, सूंघने की क्षमता हुई खत्म

432

नए साल की शुरुआत के बाद कोरोना के मामलों में गिरावट देखी गई थी। ऐसा लग रहा था कि इससे राहत मिल जाएगी लेकिन बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से सभी की चिंताएं बढ़ा दी हैं। खासकर महाराष्ट्र सहित कुछ राज्यों में कोरोना केस की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। राज्य सरकार ने संकेत दिए कि स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो लॉकडाउन पर विचार किया जा सकता है। पिछले कुछ दिनों में फिल्मों और टीवी के कई सितारे कोविड 19 की चपेट में आए हैं। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। अभिनेता मयूर वकानी के बाद अब आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

मंदार चंदवादकर ने इस खबर की पुष्टि की है कि वे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि उनकी सूंघने की शक्ति खत्म हो गई जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को इसकी सूचना दी और तुरंत शूटिंग से ब्रेक ले लिया।

मंदार ने कहा कि ‘सर्दी जुकाम के मेरे लक्षण खत्म हो गए थे लेकिन पूजा के दौरान मुझे कपूर की गंध नहीं मिल पा रही थी। मुझे लगा कि मैंने सूंघने की क्षमता खो दी है। जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट कराने का फैसला लिया। टेस्ट के बाद मैंने तुरंत तारक मेहता की टीम को इस बारे में बता दिया कि जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता मैं शूटिंग से दूर रहूंगा। मैं सारे नियमों का पालन कर रहा हूं और घर पर ही क्वारंटीन में हूं।‘

मंदार ने बताया कि ‘मैंने सोनालिका और पलक से कहा कि वे अपना टेस्ट करा लें। ऋषि और शो के एक असिस्टेंट डायरेक्टर को सर्दी जुकाम था। मैंने उन्हें टेस्ट कराने के लिए कहा था। अच्छी बात है कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है।‘ बता दें कि सोनालिका जोशी शो में मंदार की ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल निभाती हैं और पलक सिधवानी मंदार की बेटी के किरदार में हैं। इन दोनों ने भी टेस्ट कराया है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

तारक मेहता के निर्माता असित मोदी की चिंताएं बढ़ सकती हैं क्योंकि इन दिनों शो का ट्रैक भिड़े के इर्द गिर्द ही दिखाया जा रहा है। ऐसे में अब मेकर्स को कहानी में बदलाव करना पड़ेगा। इसके अलावा सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी भी कोरोना से संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है।