सैय्यद यूसुफ अली ने इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में मचाया धमाल, लखनऊ के कई बड़े रेस्टोरेंट और होटल किए डिजाइन

679

इंटीरियर डिजाइनर और आर्किटेक्ट रिक्त स्थान को साज-सजावट कर उससे आकार देते हैं और बदलते हैं। तेजी से बदलती जीवन शैली के रुझान और पर्यावरण संबंधी चिंताओं के साथ, यह इंडसट्री क्रिएटिव और इनोवेटिव समाधानों का घर है।

इंटीरियर डिजाइनिंग का क्षेत्र उन्हीं लोगों के लिए बेहतर साबित हो होता है, जिनमें डिजाइनिंग के प्रति जबरदस्त दिलचस्पी हो, साथ ही उनके अंदर एक कलाकार का गुण भी हो। इंटीरियर डिजाइनिंग में घर या प्रॉपर्टीज की अंदरूनी डिजाइनिंग के साथ-साथ उन डिजाइन्स को एग्जीक्यूट कर घर में एक ऐसा लुक, वातावरण और माहौल तैयार किया जाता है, जिसकी ख्वाहिश एक क्लाइंट करता है, ऐसे ही एक इंटीरियर डिज़ाइनर है सैय्यद यूसुफ अली, जो लखनऊ में सौंदर्य और रचनात्मकता की अपनी गहरी लगन के साथ अपने बिज़नेस को उच्चाईयो पर पंहुचा रहे है।

यूसुफ ने कई प्रसिद्ध ब्रांड्स के लिए इंटीरियर डिजाइनिंग की हैं, और बुटीक होटल और उच्च अंत खुदरा स्टोरों के लिए रचनात्मक समाधान प्रदान करने पर काम किया है। स्थिरता में दृढ़ता से विश्वास रखते हुए, उन्होंने कई परियोजनाओं को डिजाइन किया,जिनमें से 95 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण और पुनर्निर्मित रेस्तरां पर काम किया है। इंटीरियर डिजाइन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए यूसुफ को अपने ग्राहकों से कई बार सराहना मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here