तारक मेहता का उलटा चशमा को एक बार फिर से झटका, दुबारा हुआ टॉप 5 से बाहर, जानें- किन शोज़ का रहा जलवा

396

छोटे पर्दे के सबसे सफल शोज़ में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर टॉप 5 शोज़ की लिस्ट से बाहर हो गया है। वहीं, दूसरे शोज़ ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाकर रखी है। सलमान ख़ान का शो बिग बॉस 14 लगातार टीआरपी के लिए जूझ रहा है और इस बार भी शो इस लिस्ट में जगह नहीं बना सका। पेश है 2021 के तीसरे हफ़्ते की टीआरपी लिस्ट।

बार्क द्वारा 16-22 जनवरी के बीच जारी शोज़ की रैंकिंग देखें तो शहरी इलाक़ों में स्टार प्लस के शो अनुपमा ने टॉप पोजिशन हासिल की है। इस शो में रूपा गांगुली और सुधांशु पांडेय मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह शो कई हफ़्तों से नम्बर एक बना हुआ है। वहीं, दूसरे और तीसरे स्थानों पर भी स्टार प्लस के शोज़ इमली और गुम हैं किसी के प्यार में रहे। गुम है किसी के प्यार में शो ने बहुत कम समय में अपनी लोकप्रियता में इजाफा किया है।  ज़ी टीवी के शोज़ कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य चौथे और पांचवें स्थानों पर आये हैं। कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर मुख्य किरदारों में हैं। पिछले हफ़्ते तारक मेहता का उल्टा चश्मा पांचवें स्थान पर रहा था।

अब अगर ग्रामीण क्षेत्रों की बात करें तो यहां भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट से गायब है। पिछले हफ़्ते की तरह इस बार भी पहले स्थान पर ज़ी अनमोल का शो तुझसे है राब्ता आया है। वहीं, दूसरे स्थान पर ज़ी अनमोल का ही शो कुंडली भाग्य और तीसरे स्थान पर स्टार उत्सव का शो साथ निभाना साथिया रहा। चौथे स्थान पर भी स्टार उत्सव का ही शो यह रिश्ता क्या कहलाता है आया। वहीं, पांचवें स्थान पर ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य रहा।