सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब Netflix पर रिलीज़ होगी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

445
gangubai kathiawadi on netflix

25 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज़ हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अब ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था. आलिया भट्ट की एक्टिंग को भी लोगों को काफी सराहा था. अब सिनेमाघरों में सक्सेस होने बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है.

नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर वीडियो जारी किया है जिसमें आलिया का लुक दिखाई दे रहे और फिल्म की रिलीज़ डेट. जानकारी के मुताबिक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अब से 5 दिन बाद यानी 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. नेटफ्लिक्स के इस अनाउंसमेंट के बाद आलिया के फैंस काफी खुश हैं.

क्या है फिल्म की कहानी :
आलिया भट्ट ने फिल्म में एक तवायफ का किरदार निभाया है जो धोखे से इस धंधे में आ जाती है. गंगू का ब्वॉयफ्रेंड उसे हीरोइन बनाने के सपाने दिखाकर धोखे से मुंबई लाता है और काठियावाड़ी की गुमनाम गलियों में छोड़ जाता है. काठियावाड़ी में कदम रखने के बाद गंगू यानी आलिया यहां के दलदल में फंस जाती है और फिर इसे ही अपनी दुनिया बना लेती है. लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीतता जाता है डरी-सहमी सी गंगू एक नया रूप ले लेती और यहां की औरतों के हक़ के लिए लड़ने लगती है. इस लड़ाई की कहानी को संजय लीला भंसाली ने पर्दे पर दर्शाया है.