पूर्व पाक पीएम इमरान खान का शाहबाज़ शरीफ की सरकार पर प्रहार, कहा ‘बहुत नीचे गिर चुकी है सरकार’

240
Imran-Khan
Imran-Khan

पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीवी पर अपने भाषणों के लाइव प्रसारण पर प्रतिबंध लगाने के लिए रविवार रात पीएम शेहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार एक नए निचले स्टार पर गिर चुकी है।

इमरान खान के भाषणों की लाइव कवरेज पर रोक लगाने की कार्रवाई पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पेमरा) ने शनिवार को की. यह कदम इमरान खान की इस्लामाबाद में रैली के बाद उठाया गया जहाँ अपनी पार्टी के एक नेता की गिरफ्तारी को लेकर इमरान खान ने पुलिस और न्यायपालिका की जमकर आलोचना की थी।

रविवार को पूर्व पाक पीएम इमरान खान पर शनिवार को इस्लामाबाद की रैली के दौरान एक जज और दो शीर्ष पुलिस अधिकारियों को धमकी देने के मामले में आतंकवाद निरोधक कानून (एटीए) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए इमरान खान ने कहा, ‘फासीवादी इम्पोर्टेड सरकार टीवी पर मेरे भाषणों के लाइव कवरेज पर प्रतिबंध लगाकर और फिर लियाकत बाग में मेरे भाषण के दौरान यूट्यूब को अस्थायी रूप से अवरुद्ध करके आज एक नई स्तर पर गिर चुकी है । यह सब मीडियाकर्मियों को लगातार धमकाने और इससे पहले चैनलों को बंद करने के बाद किया गया है.