सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

703
shakuntalam poster
shakuntalam poster

सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम का पोस्टर रिलीज हो गया है. सामंथा ने इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. पोस्टर में आप देखेंगे कि सामंथा जंगल में नजर आ रही हैं और उनके आस-पास जानवर और कई चिड़िया हैं. वह एक बड़े पत्थर पर व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने फूलों की ज्वैलरी पहनी हुई है जिसमें वह काफी खूबसूरत और अलग नजर आ रही हैं. सामंथा के पास एक मटका रखा हुआ है और वह एक दिशा में देख रही हैं.

इस पोस्टर को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा, ‘प्रेजेंट कर रहे हैं नेचर से प्यार करने वाली, शाकुंतलम से शकुंतला.’ सामंथा के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और सभी एक्ट्रेस की खूबसूरती और अलग लुक की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में नीता लुल्ला डिजाइनर हैं और एक बार सामंथा ने कहा था, मैं जब भी किसी फिल्म में काम करना शुरू करती हूं उससे पहले काफी नर्वस होती हूं कि कैसे मैं उस किरदार को अच्छे से करूं. शाकुंतलम के लिए मुझे पता था कि वह काफी खूबसूरत होगी और मुझे लग रहा था कि शायद मैं वैसा लुक क्रिएट कर पाऊंगी या नहीं. लेकिन नीता ने मेरा लुक काफी शानदार बनाया है. जब भी मैं मॉनिटर में खुद को देखती तो यही सोचती कि कैसे नीता ने मुझे इतना अच्छा बनाया. ये मेरा अब तक के लुक्स में सबसे बेस्ट है.

फिल्म की बात करें तो इसमें सामंथा के साथ देव मोहन भी हैं. सामंथा फिल्म में शकुंतला का किरदार निभा रही हैं. वहीं देव मोहन, दुष्यंत का. अल्लू अर्जुन की बेटी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वह फिल्म में प्रिंस भरत का किरदार निभाएंगी.

सामंथा की बात करें तो हाल ही में वह अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज के गाने ओ अंतावा में नजर आई थीं. इस फिल्म में सामंथा का आइटम सॉन्ग था जो काफी हिट हुआ है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए सामंथा ने पहली बार आइटम डांस किया है वो भी बोल्ड आइटम डांस. सामंथा, शाकुंतलम के अलावा Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal और यशोदा फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.