IPL 2022: सुपर संडे में आज दो मुकाबले, पहले हैदराबाद और पंजाब में होगी भिडंत तो वहीँ शाम को होगी गुजरात और चेन्नई में कांटे की टक्कर

378
PBKS VS SRH and CSK VS GT

आईपीएल में आज रविवार को डबल हेडर मैच खेले जाएंगे. पहले मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा. यह इस सीजन का 28वां मुकाबला है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा. मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी. टीम अब तक 5 में से तीन मुकाबले जीत चुकी है. दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी. केन विलियमसन की अगुवाई वाली हैदराबाद ने भी 5 में से तीन मुकाबले जीते हैं. दोनों टीमों में बढ़िया खिलाड़ी हैं और यह मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 29वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने होगी। आज के डबल हेडर के दिन के दूसरे मैच में दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। इस दौरान चेन्नई की टीम सीजन की दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी तो वहीं गुजरात की टीम शीर्ष पर अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहेगी। दोनों टीमों को पिछले मुकाबले में जीत मिली है, ऐसे में आत्मविश्वास से भरी सीएसके और टाइटंस के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।