Filmfare Award 2022: शेरशाह ने जीता बेस्ट एक्शन फिल्म का अवॉर्ड – रणवीर सिंह बने बेस्ट एक्टर

426
Filmare

Filmfare Awards 2022 : मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 67वां फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह आयोजित किया गया । इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने इस समारोह में शिरकत की। फिल्म जगत से लेकर टीवी दुनिया तक की कई हस्तियां इस दौरान शो में चार चांद लगाते नजर आए। अवॉर्ड समारोह में अलग-अलग कैटेगरी के कई पुरस्कार दिए जाएंगे।मुंबई में आयोजित हुए इस मेगा इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ को बेस्ट मूवी चुना गया। वहीं विष्णुवर्धन को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के लिए विकी कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’, तापसी पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘रामप्रसाद की तेरहवी’ के बीच टक्कर देखने मिली।


जहां तक बेस्ट एक्टर या एक्ट्रेस का सवाल है तो Filmfare Awards 2022 में फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की पूरी कहानी सुनाती इस फिल्म में रणवीर सिंह ने तत्कालीन कप्तान कपिल देव का रोल प्ले किया था।


वहीं बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड की बात करें तो इस मामले में फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सैनन ने बाजी मारी। फिल्म में कृति सैनन ने सरोगेट मदर का रोल प्ले किया था जो एक फॉरेन कपल के बच्चे को जन्म देती है। इवेंट में रणवीर सिंह ने फिल्म निर्देशक कबीर खान का शुक्रिया अदा किया जो कि 83 के निर्देशक हैं।

अवॉर्ड शो के दौरान कई खूबसूरत और खास लम्हे रहे। एक्टर रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को स्टेज पर ही किस कर लिया जिसकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए। रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ स्टेज पर आए और फिर उन्होंने दीपिका पादुकोण को गाल पर किस कर लिया जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं।