फैंस का इंतज़ार हुआ ख़तम – Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, विन डीजल और जॉन सीना के बीच होगी कड़ी टक्कर

319

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी (Fast & Furious 9) की 9वीं कड़ी का ट्रेलर (Fast & Furious 9) रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में विन डीजल और जॉन सीना समेत अन्य सितारों को भी नजर आ रहे हैं।इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने ही भाई से टक्कर लेते नजर आएंगे और उनके भाई का किरदार जॉन सीना (John Cena) निभा रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है। इससे पहले जस्टिन इस सीरीज के तीसरे, चौथे, पांचवें और छठें पार्ट का डायरेक्शन भी कर चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस फिल्म में पहले के मुकाबले कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने पर ध्यान दिया गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

चार्लीज थेरॉन ने सिफर साइबर आतंकवादी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। वहीं फिल्म में जॉन सीना का किरदार भी दमदार नजर आ रहा है। फिल्म में जॉन और विन की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि भारत और अमेरिका में यह फिल्म 25 जून को रिलीज होगी और यूके में आठ जुलाई को रिलीज होनी तय हुई है।

गौरतलब है कि फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को मई 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि यह फिल्म अब कैसे होगी क्योंकि कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघर भी बंद हैं। जहां सभी फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग भी मुंबई और उसके आस पास के इलाके में रोक दी गई है।