बीजेपी का कांग्रेस पर तीखा तंज , कहा- पार्ट टाइम राजनीति करता है गांधी परिवार, किसानों से कोई सरोकार नहीं

502

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भारत बंद के समर्थन को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी और उनका पूरा खानदान पार्ट टाइम राजनीति करता है और उनको और अशोक गहलोत को किसानों से कोई सरोकार नहीं है.

पूनिया ने कहा, “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 8 तारीख को भारत बंद का समर्थन किया है. इस समय भारत के बंद की नहीं, भारत के खुले होने की जरूरत है. विश्व में खुले मन से, खुला भारत, नया भारत तरक्की के रास्ते पर चले इस बात में सहयोग की जरूरत है.”

उन्होंने आगे कहा, ” मुझे लगता है कि जिस तरीके से उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी किसानों के पक्षधर हैं और उन्होंने किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि तैयार की है, यह बेबुनियाद सी बात है. राहुल गांधी और उनका पूरा खानदान पार्ट टाइम राजनीति करता है, उनको किसानों से कोई सरोकार नहीं है, ना राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी को है.”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पूछा कि राजस्थान में किसानों की कर्ज माफी कब होगी और अगर वह किसानों के सच्चे हितैषी हैं तो पहले राजस्थान के किसानों की सुध लें.

उन्होंने कहा कि” वो आज तक इस बात का जवाब नहीं दे पाए कि राजस्थान के किसानों की कर्जमाफी कब होगी? … मैं यह मानता हूं यदि वो सच्चे हितैषी हैं तो पहले राजस्थान के किसानों की सुध लें.”

इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी किसानों के पक्ष में 8 दिसंबर के भारत बंद का समर्थन करती है. उन्होंने कहा था कि, ”किसानों के पक्ष में 8 दिसंबर को भारत बंद का कांग्रेस पार्टी समर्थन करती है.

राहुल गांधी ने किसान व ट्रैक्टर रैली द्वारा किसानों के पक्ष में आवाज उठाई है. वे किसानों के प्रबल समर्थक हैं और किसानों के हित से जुड़े इस मुद्दे को देश के कोने-कोने में ले जाने के लिए कांग्रेस का हर कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है.”