प्रियंका चोपड़ा के किया किसानों का सपोर्ट तो भड़की कंगना रनौत, बोलीं- प्रियंका-दिलजीत किसानों को कर रहे गुमराह

422

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसानों के मुद्दे पर लगाता केन्द्र शासित बीजेपी के बिल का समर्थन कर रहे हैं और किसान आंदोलन का जमकर विरोध कर रही हैं. इसी बीच अब कंगना ने एक बार फिर से दिलजीत दोझांत को ट्विटर पर खरी खोटी सुना दी है, लेकिन इस बार कंगना ने दिलजीत के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसा है. दरसअल, बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था. इसी को लेकर कंगना अब पीसी पर भी भड़क गई हैं.

कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए लिख, “प्रिय दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह”

कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “ज्यादा बड़ी दिक्कत तो ये है कि जो लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं और इन कानूनों का विरोध. सभी को पता है कि ये कृषि कानून किसानों के लिए बहुत जरूरी हैं. लेकिन फिर भी उन्हें भड़काया जा रहा है, नफरत फैलाई जा रही है. फायदे के लिए भारत बंद किया जा रहा है.”

ये पहली बार बै जब कंगना रनौत ने यूं प्रियंका चोपड़ा की ट्विटर पर आलोचना की है. हालांकि इससे पहले कंगना और दिलजीत के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल चुकी है. अभी तक प्रियंका ने कंगना के इस ट्वीट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.