फरदीन खान का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौकें फैंस, बोले- दोबारा जवान हो गये

601

बॉलीवुड में एक्टर फरदीन खान को मुबंई में स्पॉय किया गया। इस दौरान वह ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। एक्टर को देखकर सभी लोग शॉक्ड हो गए, क्योंकि इस दौरान फरदीन अपने पूराने चार्मिंग लुक में नजर आए। वीडियो में उनका ट्रांसफॉरमेंशन वाकई में बेहद चौंकाने वाला है।

फरदीन का ट्रांसफॉरमेंशन लुक देखकर हैरान हुए फैंस

फरदीन के इस वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। विरल के पोस्ट करते ही फरदीन के फैंस ताबड़तोड़ कॉमेंट पर एक्टर के ट्रांसफॉरमेंशन लुक की तारीफ कर रहे हैं। फैंस हार्ट, फायर और फ्लेक्स्ड बाइसेप्स इमोजी शेयर कर रहे हैं। इसी के साथ एक फैन ने लिखा, ‘दोबारा जवान हो गये’ , क्या ट्रांसफॉरमेंशन है सर। एक और यूजर ने लिखा, ‘मेरे फेवरेट हीरो में से एक हम हो गये आपके’। एक और यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है वापस से फिट हो गये।’ इसके इतर फैंस हैंडसम, डैशिंग, चार्मिंग इत्यादि शब्दों से उनकी तारीफ कर रहे हैं।

90 के दशक में फरदीन खान ने फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में दीं, जिनमें ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘हे बेबी’ ‘जानशीं’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी आखिरी फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई ‘दूल्हा मिल गया’ थी।

कभी मोटापे की वजह से ट्रोल हुए थे फरदीन

कई फिल्में करने के बाद फरदीन खान अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गए। लंबे समय बाद जब साल 2016 में उन्हें मुबंई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया तो उन्हें उस दौरान पहचान पाना मुश्किल हो गया था, क्योंकि बढ़े वजन की वजह उनका लुक पूरी तरह बदल गया था। उनके भारी फेस और टमी को देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। हालांकि अब नये वीडियो में फरदीन एक बार फिर से अपने पुराने लुक में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।