सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से नंगे पांव मुंबई पंहुचा फैन, एक्टर ने शेयर की तस्वीर, लिखा खास कैप्शन

862

इस महामारी मे जरूरतमंद लोगों की मदद करने व कोरोना के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उनके फोटोज वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने फैन से एक-दूसर और जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील करते रहते हैं।

अभिनेता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक फैंस वेंकटेश के साथ फोटो शेयर की है, जो उनसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से मुंबई उनसे मिलने के लिए आया है। साथ ही वेंकटेश अपने हाथों में फ्लैक बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वेंटकेश मुस्कुराते दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘वेंकटेश ये लड़का मुझसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक नंगे पांव चला। इसके बावजूद मैंने उसके यहां आने के लिए किसी तरह के परिवाहन की व्यवस्था करने का प्रयास किया। वे वास्तव में प्रेरक हैं और उन्होंने मुझे बहुत विन्रम किया है।’

उन्होंने पोस्ट में आगे आग्रह करते हुए लिखा, ‘प्लीज मैं किसी को भी ऐसा करने और परेशानी उठाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहता। आप सभी से प्यार करता हूं।’ बता दें कि उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मॉडलिंग के दिनों की दो तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो पोज देते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में वो बेज ट्रेंच कोट पहने दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अपने हाथों में टेलीफोन का रिसीवर लेकर पोज देते नजर आ रहे हैं।