OSCARS 2022: प्रजेंटर क्रिस रॉक को जोक मारना पड़ा महंगा, विल स्मिथ ने स्टेज पर चढ़ कर मारा मुक्का, जाने पूरा मामला

534
Will smith slapped Chris Rock
Will smith slapped Chris Rock

Oscars 2022 में अचानक वो हो गया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. हंसी खुशी के माहौल में अचानक एक्टर विल स्मिथ को ऑस्कर होस्ट पर बहुत गुस्सा आ गया. ऐसे में स्टेज पर जा कर उन्होंने प्रजेंटर क्रिस रॉक को जोर का मुक्का जड़ दिया. खबरों के मुताबिक, प्रजेंटर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी पर जोक मारा था. उन्होंने विल स्मिथ की पत्नी के बालों को लेकर कमेंट कसा था, जिसके बाद विल स्मिथ खुद को रोक नहीं पाए और मंच पर जा पहुंचे. जब विल स्टेज पर आए तो क्रिस उन्हें देखते ही रह गए. विल ने आते ही क्रिस को जोर का मुक्का दे मारा जिसके बाद वह खड़े होकर मंच पर गए और फिर क्रिस रॉक को मुक्का जड़ दिया.

क्या था मामला?
रिपोर्ट्स की मानें तो G.I. Jane को लेकर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाया था. उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट किया तो विल स्मिथ ये बर्दाश्त नहीं कर पाए. क्रिस ने कहा था कि G.I. Jane फिल्म में उन्हें इसलिए लिया गया क्योंकि उनके सिर पर बाल नहीं. बता दें, विल स्मिथ की पत्नी Alopecia नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, इसलिए उन्होंने अपने बाल कटवाए हुए हैं. क्रिस की इस बात पर विल बुरी तरह से भड़क गए और क्रिस को मुक्का मारने के लिए मंच पर चढ़ गए. स्टेज से उतरने के बाद भी वह क्रिस पर भड़कते नजर आए.

यहां देखें वीडियो:-

विल ने इस दौरान क्रिस को धमकाते हुए कहा कि वह दोबारा ऐसा करने की गलती न करें. तो वहीं क्रिस ने भी कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे. इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए. एक ही पल में माहौल काफी शांत हो गया. सोशल मीडिया पर विल स्मिथ के मुक्के वाला ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ऐसे में कई लोगों को इस दौरान लगा कि ये शायद स्क्रिप्टेड हो, लेकिन थोड़ी देर में मामला सामने आया. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करते नजर आए कि ‘ये असल में हुआ कि जोक पर जोक हुआ?’ तो किसी ने कहा- विल का गुस्सा देख रूह कांप गई. एक यूजर ने कहा- विल सुपर जेंटलमैन. तो कोई बोला- दिल जीत लिया.