God Father Day 1 Advance Booking: चिरंजीवी और सलमान खान स्टारर ‘गॉड फादर’ एडवांस बुकिंग में कर रही है अच्छा कमाई – दशहरे पर रिलीज होगी फिल्म

310
godfather teaser

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म गॉड फादर के लिए एडवांस बुकिंग जारी है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग कलेक्शन में करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म को रिलीज होने में एक दिन बचा है और इस फिल्म के लिए उत्साहित फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए उतावले हैं। 5 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान एक खास किरदार में नजर आएंगे।

गॉड फादर के ओपनिंग डे को लेकर साउथ फैन्स में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के फर्स्ट डे के लिए अच्छी खासी एडवांस बुकिंग दर्ज की गई और ये अभी जारी है। Sacnilk.com वेबसाइट द्वारा शेयर किए एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक गॉर्ड फादर ने ओपनिंग डे के लिए करीब 1.10 लाख के टिकट बेचे जा चुके हैं। इस तरह से रिलीज से पहले ही गॉड फादर ने एडवांस बुकिंग के जरिए 2.46 करोड़ रुपये की कमाई कर भी ली है। जानकारी के लिए बता दें इस एडवांस बुकिंग कलेक्शन में हिन्दी भाषा में गॉड फादर की एडवासं बुकिंग शामिल नहीं है, क्योंकि अभी फिल्म के हिन्दी भाषा में शो के लिए एडवांस बुकिंग ओपन नहीं हुई है।