कश्मीरा शाह का गोविंदा की पत्नी सुनीता पर तंज़ कहा- मैं मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती हूं

269

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. मामा और भतीजे के बीच लड़ाई लंबे समय से चल रही है. कभी कृष्णा की पत्नी कश्मीरा (kashmera Shah) तो कभी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा (Sunita Ahuja) एक-दूसरे पर निशाना साधती रहती हैं. एक बार फिर कश्मीरा ने सुनीता पर निशाना साधा है.

शनिवार को कश्मीरा शाह मुंबई में अपने पति कृष्णा और दोनों बच्चों के साथ स्पॉट हुईं. जहां उनसे कृष्णा और गोविंदा के बीच लड़ाई के बारे में दोनों से पूछा गया. जहां पर कश्मीरा ने एक बार फिर सुनीता आहुजा पर निशाना साधा है.

गोविंदा की तारीफ की
एक फोटोग्राफर ने कश्मीरा से जब कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर बात की तो और उनसे पूछा कि ये सब कौन कर रहा है. कश्मीरा ने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा- गोविंदा जी बहुत अच्छे एक्टर हैं. मैं उन्हें बतौर एक्टर बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं उनके अलावा किसी और को नहीं जानती हूं. मैं मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती हूं. उसके बाद वह हंस पड़ीं.

आपको बता दें गोविंदा और कृष्णा के बीच कॉन्ट्रोवर्सी साल 2016 में शुरू हुई थी. सुनीता को एक बार इस बात पर बुरा लग गया था जब कश्मीरा ने कहा था कि गोविंदा पैसों के लिए डांस करते हैं. वहीं दूसरी तरफ कश्मीरा ने सुनीता और गोविंदा पर गुस्सा जाहिर किया था कि वह उनके बच्चों को देखने के लिए अस्पताल नहीं आए थे.

कपिल शर्मा शो का कृष्णा नहीं बने थे हिस्सा
हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ आए थे. कृष्णा ने इस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था. उसके बाद सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कृष्णा का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती हैं.

सुनीता ने ये भी कहा था कि वह गोविंदा का काम संभालती हैं. जिसके बाद एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा था कि सुनीता कौन हैं. मैं खराब चीजों पर जवाब नहीं देती हूं. सुनीता ने कहा था कि मां की तरह उनका खयाल रखने के बाद भी वह इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. परेशानियां तब शुरू हुईं जब घर में खराब बहू आई. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती हूं.